नाली के विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, दो अन्य घायल

नाली के विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, दो अन्य घायल

सुलतानपुर: थाना बंधुआ कला के दाउदपुर सिंदूरी गांव में बारिश का पानी निकलने को लेकर हुए नाली विवाद में भतीजे ने अपने चाचा को ही गोली मारकर घायल कर दिया। मारपीट में दो अन्य भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उक्त गांव में दो सगे भाई अनिल कुमार मिश्रा व शिव सागर मिश्रा का आमने-सामने घर है। दोनो घरों के बीच में खाली जगह छूटी है। मंगलवार की दोपहर बारिश होने के कारण अनिल मिश्रा के आंगन में जलभराव हो गया। खाली स्थान से मिट्टी हटाकर अनिल पानी निकालने के लिए रास्ता बना रहा था। इसी बात को लेकर शिव सागर मिश्रा के लड़के अभिषेक व आकाश मिश्रा वहां पहुंच गए और गाली-गलौज करने लगे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान आकाश ने अनिल मिश्रा पर फायर झोंक दिया। गोली जांघ में लगने से अनिल जख्मी हो गया। मारपीट में परिवार के ही रहने वाले देवीशंकर मिश्रा व धर्मेंद्र मिश्रा जख्मी हो गए।
पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें