सीएसपी लूट की योजना बनाते 7 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीएसपी लूट की योजना बनाते 7 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: सारण पुलिस ने मांझी थाना क्षेत्र से सीएसपी लूट की योजना बनाते हुए अवैध आग्नेयास्त्र के साथ 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में से तीन का आपराधिक इतिहास है.

एसपी हर किशोर राय ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार दोपहर मांझी थाना क्षेत्र के मोबारकपुर कन्या विद्यालय के समीप सीएसपी लूट की योजना बनाते हुए मुबारकपुर थाना मांझी निवासी कुख्यात अपराधी प्रणय कुमार उर्फ़ नौटंकी, अप्पू साह, अभिराज कुमार सिंह, गद्दर सिंह, राजन सिंह, अभिषेक सिंह और मलखाचक, दिघवारा निवासी बमभोला सिंह उर्फ़ संजीत कुमार को अवैध आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार किया गया है. इस सन्दर्भ में मांझी थाना में कांड संख्या 106/20 के तहत धारा 399, 402, भाo दo विo एवं 25/26/35 आर्म्स एक्ट को दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि प्रणय कुमार उर्फ़ नौटंकी के पास से एक स्वचालित देसी पिस्टल, चार जिन्दा कारतूस एवं एक मोबाइल बरामद की गयी है. वही अप्पू साह के पास इ एक देसी कट्टा, पाँच जिन्दा कारतूस, एक खोखा एवं एक मोबाइल. जबकि बमभोला सिंह उर्फ़ संजीत कुमार के पास से एक चाकू बरामद किये गए है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रणय कुमार उर्फ़ नौटंकी पर मांझी और अमनौर थाना क्षेत्र में हत्या और लूट के मामले दर्ज है. वही अप्पू कुमार साह पर अमनौर थाना और बमभोला सिंह पर दिघवारा थाना में मामला दर्ज है.

उन्होंने बताया कि सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय कुमार के नेतृत्व में मांझी, दाउदपुर और रसूलपुर थाना के द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई में इन्हें गिरफ्तार किया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.