कपड़ा व्यवसायी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, 2 गिरफ्तार, एक लाख रुपये बरामद

कपड़ा व्यवसायी से लूटकांड का हुआ उद्भेदन, 2 गिरफ्तार, एक लाख रुपये बरामद

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के भरत मिलाप चौक के समीप से विगत 26 जुलाई को कपड़ा व्यवसायी से हुए लूटकांड का सारण पुलिस ने उद्भेदन किया है. पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही लूट के रकम में से 1 लाख रुपये भी बरामद किये है. वही अन्य लूटकांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि 26 जुलाई को शहर के कपड़ा व्यापारी कुंदन कुमार गुप्ता से बाइक सवार अज्ञात दो अपराधियों ने स्टेशन जाने के क्रम में भारत मिलाप चौक के समीप से 6 लाख 10 हज़ार रुपये लूट लिए थे. साथ ही व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया था.

 

उन्होंने बताया कि इस घटना के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन कर छापेमारी की गयी. जिसमे पुलिस को महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल हुई और घटना में संलिप्त चार अपराधियों में से 2 को गिरफ्तार किया गया.

इस मामले में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के शिव बाजार निवासी मोहम्मद इमरान और गुदरी बाजार शेखटोली निवासी तासीर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही मोहम्मद इमरान के घर से लूटी गई रकम में से एक लाख रुपये बरामद किये गए है.

मकान मालिक ही निकला लाइनर

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना को 4 अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया था. जिसमें कपड़ा व्यवसायी के मकान मालिक ने लाइनर की भूमिका निभाई थी. उन्होंने बताया कि कॉल डिटेल्स व सर्विलांस के माध्यम से आगे के तमाम पहलुओं पर जांच की जा रही है. अन्य अपराधियों  के विरुद्ध अनुसंधान जारी है. छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये था मामला: छपरा में दिनदहाड़े मिर्चा झोंक अपराधियों ने मारी गोली, व्यापारी से 6 लाख लूटे

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें