छपरा में दिनदहाड़े मिर्चा झोंक अपराधियों ने मारी गोली, व्यापारी से 6 लाख लूटे

छपरा में दिनदहाड़े मिर्चा झोंक अपराधियों ने मारी गोली, व्यापारी से 6 लाख लूटे

Chhapra: शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में अपराधियों ने एक दुकानदार को गोली मारकर लगभग 6 लाख रुपये लूट लिए. मिली जानकारी के अनुसार शहर के हथुआ मार्केट में दुकान चलाने वाले कुंदन कुमार गुप्ता अपने सम्बन्धी के साथ दिल्ली जाने के लिए वैशाली एक्सप्रेस पकड़ने जा रहे थे. इसी दौरान रेलवे कॉलोनी में अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया.

दुकान का माल लाने जा रहे थे दिल्ली

घायल दुकानदार कुंदन कुमार गुप्ता ने बताया कि वह दुकान का माल लाने दिल्ली जा रहे थे. इसके लिए उन्होंने वैशाली एक्सप्रेस में अपना टिकट कराया था. उन्होंने बताया कि वो अपने रिश्तेदार के साथ रिक्शे से स्टेशन जा रहे थे. तभी रेलवे कॉलोनी में दो बाइक सवार युवकों ने सबसे पहले उनके ऊपर मिर्च स्प्रे छिड़क दिया. इसके बाद गोली चला दी.साथ ही साथ 6 से 6.5 लाख नगद रुपये लूटकर फरार हो गए.

घटना के बाद घायल युवक को आसपास के लोगों ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल के पैर में गोली लगी है. फिल्हाल घायल की स्थित सामान्य बतायी जा रही है. घटना के बाद पुलिस  बल के साथ SDPO सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की छानबीन की.


VIDEO

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.