प्रेम-प्रसंग में तिलक समारोह से अगवा कर युवक की हत्या

प्रेम-प्रसंग में तिलक समारोह से अगवा कर युवक की हत्या

सीवान: गुठनी थाना क्षेत्र के टड़वा खुर्द में एक युवक का पड़ोस के तिलक समारोह से अपहरण कर पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. युवक उक्त गांव के ही रमाशंकर बैठा का पुत्र अनूप बैठा है. गुरुवार अहले सुबह पुलिस को सूचना मिली कि टड़वा पश्चिम टोला के रामछबिला यादव के घर पर एक युवक को बंधक बनाकर रखा गया गया है.

सूचना मिलने के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने एएसआई जफर अहमद को मौके पर भेजा. एएसआई मौके पर पहुंचे तो वहां छबीला यादव के दरवाजे पर एक युवक बेहोश पड़ा था और वहां पर रस्सी तथा नौ जिंदा कारतूस पड़ा हुआ था. एएसआई ने मौके से रस्सी व कारतूस बरामद कर बेहोशी की हालत में युवक को उठाया और अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिये सीवान सदर भेज दिया. अनूप के मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और उनके विलाप से पूरा गांव गमगीन हो गया. यही नहीं अनूप की बहन नैना व अनिता, माता धर्मावती संग अस्पताल पहुंच गयी और शव को पकड़ कर बिलाप करने लगी. शव को पकड़कर बिलाप करने से पूरे अस्पताल का माहौल गम में तब्दील हो गया और मौजूद लोंगों की आंखे भी भर आयी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें