शौचालय बनाने के लिए पैसा देने के बहाने पहुंचे उच्चको ने उड़ाए हजारों के गहने

शौचालय बनाने के लिए पैसा देने के बहाने पहुंचे उच्चको ने उड़ाए हजारों के गहने

जलालपुर: प्रखंड के देवरिया गांव में शौचालय बनाने के लिए राशि देने के बहाने पहुंचे, अपने को प्रखंड का कर्मचारी बताते हुए दो उच्चको ने एक महिला से उसके जेवर लेकर फरार हो गए. जिसकी कीमत 40,000 से अधिक की बताई गई है.

घटना के संबंध में पीड़िता स्व गौतम माझी की पत्नी चम्पा कुंवर ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक रविवार को उनके घर पहुंचे और उनसे कहा कि माता जी आपके ₹12000 ब्लॉक से आए हैं. आपने कोरोना की दोनों सुई ले ली है. जब पीड़ित महिला ने बताया कि हा ले ली है. तो दोनों युवकों ने उसे आधार कार्ड मांगा, आधार कार्ड दिखाने पर उन्होंने कहा कि ठीक है. आपका ₹12000 आया है, आप फोटो खिंचवाकर ले लीजिए. लेकिन महिला उस समय कान की बाली गले में सोने की जिउतिया तथा नाक में सोने का गहना पहनी हुई थी. उन दोनों युवकों ने बताया कि सभी गहने आप उतार दीजिए अन्यथा आपको अमीर जानकर पैसा नहीं मिलेगा.

इस बाबत महिला ने गहने उतार दिए तब दोनों युवकों ने कहा कि आप आप घर में जाकर कपड़ा चेंज करके आइए. महिला भीतर घर में गई जबकि गहने वहीं पर छोड़ कर गई थी. इसी क्रम में दोनों युवक गहने उठा कर चलते बने. उधर घर से जब वह निकली तो दोनों युवक गायब हो गए थे. इस बावत महिला का रो-रोकर बुरा हाल था. महिला अपनी आपबीती सभी को बता रही थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें