आटा चक्की मिल में लटका मिला अध्यापक का शव

आटा चक्की मिल में लटका मिला अध्यापक का शव

बेतिया:  बैरिया सिसवा सरेया में एक प्राइवेट टीचर का शव आटा चक्की मिल में बांस के कोरे से लटका मिला है। शव अध्यापक अली गद्दी  (60) का है।  अली गद्दी अध्यापन के साथ गांव में दवा आदि देने का भी काम करता था। आटा चक्की में शव होने की सूचना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि अध्यापक के परिजन अथवा किसी और के एफआइआर के बाद कानूनी कार्रवाई की जायेगी। बताया जाता है कि जिस आटा चक्की मिल में अली गद्दी का शव मिला है, वह इशा गद्दी का है ।
इस घटना के बाद गांव मे तनाव है । मृतक के पुत्र कैशर गद्दी ने आरोप लगाया कि जमीन विवाद को लेकर ईशा गद्दी , उस्मान गद्दी , हाकिम गद्दी , इब्राहीम गद्दी आदि ने उसके  पिता अली गद्दी की हत्या कर शव को लटका दिया। रास्ते की जमीन को हाकिम गद्दी , उस्मान गद्दी , इब्राहीम , हाकिम व उनके अन्य लोग अतिक्रमित किए हैं । जिसको मुक्त कराने पर एक सप्ताह पहले मारपीट भी हुई थी । हालांकि थानाध्यक्ष दुष्यंत कुमार ने बताया कि उस समय दोनों तरफ के लोगो पर निरोधात्मक कार्रवाई की गयी थी। आरोपित पक्ष के हाकिम गद्दी, मोहम्मद  उस्मान आदि का कहना था कि अली गद्दी की तबीयत खराब थी । शव को मील में लाकर हम लोगों को फंसाने के लिए गलत आरोप लगाया जा रहा है । 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें