मछली मारने गये युवक की तलाब में डूबने से हुई मौत

मछली मारने गये युवक की तलाब में डूबने से हुई मौत

अमनौर: तालाब में डूबने से एक युवक की हुई मौत हो गयी. युवक अहले सुबह ही तलाब में मछली मारने गया था. जहाँ पैर फिसलने से अधिक गड्ढे में चला गया. जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई. मृतक युवक रसूलपुर पंचायत के रहीमपुर गांव निवासी स्व दशरथ महतो के पुत्र 23 वर्षीय उदय महतो बताया जाता है.

घटना के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मच गया. मां बच्ची देवी पुत्र की मौत से बिल्ख बिल्ख के रो रही थी वही अन्य परिजनों के रुन्दन कुंदन से गांव में मातम सा छा गया.

ग्रामीणों ने बताया कि अहले सुबह उठकर रहीमपुर गच्छी की तरफ तलाब में मछली पकड़ने चला गया था. लगातार हो रही वर्षा के कारण तलाब के पानी लबालब भरा हुआ है. अचानक पैर फिसलने से अंदर गड्ढे पानी मे चला गया जहाँ पानी मे डूबने से उसकी मौत हो गई. देर से लोगो की सूचना मिली स्थानीय गोताखोरों के मदद से तलाब से उसका शव निकाला गया.

सूचना पाकर अमनौर पुलिस पहुँच घटना की तहकीकात किया. शव को कब्जे में कर छपरा पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया।मृतक चार भाई में सबसे छोटा था. पिता पहले ही स्वर्ग सिधार गए है।माँ भाई के दुलारा लड़का था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें