छपरा में लाइन होटल संचालक को अपराधियों ने मारी गोली गंभीर स्थिति में पटना रेफर

छपरा में लाइन होटल संचालक को अपराधियों ने मारी गोली गंभीर स्थिति में पटना रेफर

छपरा: जिले के मकेर थाना क्षेत्र स्थित लाइन होटल संचालक को अपराधियों ने गोली मार दी है. जिसके बाद गंभीर स्थिति में उन्हें पटना रेफर किया गया है. घटना बीती देर रात की बताई गई है. गंभीर रूप से जख्मी लाइन होटल संचालक मकेर थाना क्षेत्र के शोभेपुर गांव निवासी अजय सिंह बताए गए हैं.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मकेर थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा लाइन होटल, शोभाटोला के संचालक अजय सिंह बीती देर रात्रि भोजन करने के बाद लाइन होटल पर चाय बना रहे थे. उसी बीच बाइक से कुछ युवक पहुंचे और किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ. जिसके बाद एक युवक ने उनके ऊपर गोली चला दिया. गोली अजय सिंह के पेट में लगी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिसके बाद आनन फानन में उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया है. फिलहाल जख्मी संचालक का उपचार पटना के किसी निजी नर्सिंग होम में कराया जा रहा है.

इस घटना के बाद उनका पूरा परिवार रात में ही पटना पहुंच गया. इस मामले में मकेर थानाध्यक्ष ने बताया कि बीती देर रात्रि थाना क्षेत्र स्थित कृष्णा लाइन होटल पर संचालक को अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई थी. गोली उनके पेट को छेदती हुई आर पार हो चुकी थी। गंभीर स्थिति में उन्हें पटना रेफर किया गया. जहां उनका उपचार किसी निजी क्लीनिक में कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि समाचार प्रेषण तक इस मामले में बयान दर्ज नहीं होने के कारण प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है. फिलहाल पुलिस लाइन होटल संचालक को गोली मारने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें