सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

भेल्दी: छपरा-मुजफ्फरपुर एनएच 722 पर भेल्दी थाना क्षेत्र के सोनहो बाजार पर बाईक से बारात जा रहे 22 वर्षीय युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने मुख्य पथ को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. मृत युवक अमनौर थाना क्षेत्र के सुलतानगंज गांव निवासी अशोक महतो का पुत्र रंजीत कुमार बताया जाता है. घटना बीती रात की बताई गई है. अमनौर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुधवार को छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

वहीं इस घटना से आक्रोशित परिजनों तथा ग्रामीणों ने सोनहो चौक पर बास-बल्ला लगा टायर जलाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया और सरकारी राशि की मांग करने लगे. सड़क जाम की खबर मिलते ही भेल्दी थाना में कार्यरत एसआई के के सिंह मौके पर पहुंच परिजनों को समझा कर यातायात बहाल कराने का प्रयास करते रहे. लेकिन आक्रोशित परिजन एक भी बातें सुनने को तैयार नही थे. आक्रोशित परिजनों द्वारा घटना स्थल पर एसपी को बुलाने की मांग की जा रही थी.

सड़क जाम नही हटने की सूचना पर भेल्दी थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महिला एसआई श्वेता कुमारी, अमनौर सीओ मृत्युंजय कुमार, अमनौर बीडीओ मंजुल मनोहर मधुप, नंदन कैतुका के पैक्स अध्यक्ष सुनील कुमार राय पहुंच परिजनों को समझा बुझा कर यातायात बहाल करने का प्रयास किया. उस दौरान करीब 2 घंटे तक सड़क जाम कर लोग प्रदर्शन करते रहे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें