राजेन्द्र कॉलेज के क्लर्क के हत्याकांड में वांछित अपराधी 2 साल बाद गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

राजेन्द्र कॉलेज के क्लर्क के हत्याकांड में वांछित अपराधी 2 साल बाद गिरफ्तार, कई आपराधिक मामले हैं दर्ज

Chhapra: दो साल पूर्व भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र के राजेंद्र कॉलेज में कार्यरत क्लर्क की हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिफ्तार किया है. वह लगातार फरार चल रहा था.

सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि 28 मई को सुबह 4:30 बजे रिविलगंज के गोदना मोड़ के समीप से अपराधी विकास कुमार सिंह उर्फ टाइगर को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि टाइगर ने वर्ष 2018 में अपने सहयोगियों के साथ राजेंद्र कॉलेज के क्लर्क की चाकू मारकर हत्या कर दी थी. जिसमें इसके सहयोगी पकड़े गए थे. लेकिन यह 2 साल से फरार चल रहा था.

हाल ही में व्यक्ति से मांगी थी 5 लाख की रंगदारी
पुलिस कप्तान ने बताया कि इस अपराधी के द्वारा हाल ही में इनई एक व्यक्ति से मोबाइल नंबर पर कॉल करके 5 लाख की रंगदारी की मांग की गई थी. इसके संदर्भ में प्राथमिकी दर्ज करके इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही थी. जिस मोबाइल से रंगदारी की मांग की गई थी उस सिम को बरामद कर लिया गया है.

पटना में पुलिस पर चलाई थी गोली
उन्होंने बताया कि इसके अलावा पटना जिले के बहादुरपुर थाना के अंतर्गत पुलिस की टीम पर गोली चलाकर भीड़ का फायदा उठाकर भाग में यह सफल रहा था. इसके बाद से पटना पुलिस द्वारा भी इसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही थी.

पकड़े गए अपराधी के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस व एक चाकू, मोबाइल से तीन सेट के साथ साथ रंगदारी में प्रयुक्त मोबाइल व सिम बरामद किया गया है.

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके खिलाफ कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. जिसमें रिविलगंज थाना, भगवान बाजार थाना में हत्या का मामला व पटना के बहादुरपुर थाना में भी इसके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इसकी गिरफ्तारी में पुलिस कर्मियों में किशोरी चौधरी थानाध्यक्ष रिवीलगंज, रिविलगंज थाना के मिथिलेश कुमार, एसआईटी के रूपेश कुमार, अशोक कुमार सिंह समेत रिवीलगंज थाना के सशस्त्र बल के सिपाही मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें