हुंडई कार से 208 पैकेट फ्रूटी शराब सहित कारोबारी गिरफ्तार, कार पर लगा है पटना से निर्गत ई पास

हुंडई कार से 208 पैकेट फ्रूटी शराब सहित कारोबारी गिरफ्तार, कार पर लगा है पटना से निर्गत ई पास

Mashrakh : राज्य सरकार ने कोरोना को लेकर राज्य में लॉकडाउन लगाया है लेकिन इसका फायदा शराब माफिया धड़ल्ले से उठा रहे है. पुलिस लगातार अवैध शराब बरामद करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है. लेकिन इसके बावजूद कारोबारी नित नए नए तरकीब अपना रहे है.

सोमवार को थाना क्षेत्र के बहरौली गांव के ग्रामीण सड़क पर पुलिस ने जांच के क्रम में हुंडई कार से 208 पैक फ्रूटी अंग्रेजी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली गांव में ग्रामीण सड़क पर अंग्रेजी शराब की आवग की गुप्त सूचना के आधार पर कार को जांच के लिए रोका गया. जिसकी तलाशी में कार की डिक्की से 208 पैक फ्रूटी पैक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. जप्त कार हुंडई एसेट कंपनी का हैं जिसका नम्बर यूए 076-1919 हैं. साथ ही गिरफ्तार सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र मदारपुर गांव का कृष्णा राय पिता गणपत राय बताया जाता हैं. वही कार में जप्त शराब ऑफीसर च्वाइस और 8 पीएम फ्रूटी पैक की 208 पैक हैं जो 38 लीटर के करीब है. पुलिस द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच पड़ताल की जा रही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज से पूछताछ की जा रही है. वही जप्त हुंडई एसेंट कार पर पटना जिलाधिकारी के यहां से पास निर्गत हैं जो यूपी के गोरखपुर से कोविड मरीज को लाने के लिए पास करायी गई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें