मुंगेर में बीजेपी प्रवक्ता को दिनदहाड़े मारी गोली

मुंगेर में बीजेपी प्रवक्ता को दिनदहाड़े मारी गोली

Patna/Munger: बिहार में अपराध चरम पर है, एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं में इजाफा हो रहा है. अपराधियों के सिर से पुलिस का खौफ नदारद है. जिसके कारण अपराधी खुलेआम दिनदहाड़े गोली मार कर गायब हो जा रहे है. ताजा मामला मुंगेर का है जहां अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्‍ता अजफर शमशी को दिन-दहाड़े गोली मार कर घायल कर दिया. शमशी की स्थिति नाजुक लेकिन पहले से बेहतर है. उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा जा रहा है. इस बीच पुलिस ने शमशी के बयान के आधार पर उनके कॉलेज के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अजफर शमशी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज में पहुंचे ही थे कि कॉलेज गेट के समीप अज्ञात अपराधियों ने उन्‍हें गोली मार दी. शमशी के वाहन चालक के अनुसार अपराधियों की संख्‍या करीब 15-20 थी. घटना के बाद उन्‍हें आनन-फानन में मुंगेर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्रारंभिक इलाज के बाद उन्‍हें पटना रेफर कर दिया गया है. गोली उनके कान के निकट फंस गई है. मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि घटना के कारण अभी तक अज्ञात हैं. पुलिस छानबीन में जुट गई है.

डॉ. शमशी मुंगेर के जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर हैं. दो दिन पहले उनका कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल ललन सिंह से प्रभार के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. ललन सिंह ने उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी थी. मुंगेर के एसपी ने बताया कि प्रिंसिपल ललन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें