मुज़फ़्फ़रपुर में लाखों रुपए जाली नोट के साथ कार सवार चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

मुज़फ़्फ़रपुर में लाखों रुपए जाली नोट के साथ कार सवार चार बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

मुज़फ़्फ़रपुर: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोतीपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक स्विफ्ट डिजायर कार सवार चार बदमाशों को धर दबोचा है। पुलिस की ओर से की गयी तलाशी के क्रम में कार से 100 रुपये, 200 रुपये और 500 रुपये के साढ़े ग्यारह लाख जाली नोटों की बरामदगी की गयी है। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने चौकाने वाले खुलासे किए जिसे सुन कर पुलिस भी हक्का बक्का रह गई।

आपको बता दे कि देश में नोटबन्दी के बाद बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में यह सबसे बड़ी जाली नोटों की खेप पकड़ी गई है। पकड़े गए बदमाशों में नीरज सिंह, राजू सिंह, आलोक भगत जो छपरा जिला का रहने वाला है. वही चौथे बदमाश मुज़फ़्फ़रपुर के सरैया के बखरा का मो.असलम है ।

पूछताछ में बदमाशों के तार नेपाल और बांग्लादेश से संचालित अवैध भारतीय मुद्रा तस्करों से जुड़ा है । फिलहाल पुलिस की टीम सभी का डिटेल लेकर कार्रवाई कर रही है।

एसएसपी जयंतकान्त के निर्देश पर सरैया एसडीओपी राजेश शर्मा और पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में टीम का गठन किया जो टीम मोतीपुर, बरुराज,साहेबगंज और सरैया पुलिस की टीम के साथ साथ विशेष पुलिस टीम के साथ रेड कर कार्रवाई की है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें