अच्छी खबर: सारण के 187 कोरोना मरीजों में 160 हुए ठीक, ज़िले में सिर्फ 22 एक्टिव केस

अच्छी खबर: सारण के 187 कोरोना मरीजों में 160 हुए ठीक, ज़िले में सिर्फ 22 एक्टिव केस

Chhapra: सारण में कोरोनावायरस से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में काफी सुधार आया है. सारण में अब 160 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 22 रह गई है. गुरुवार की शाम बिहार सरकार की हेल्थ डिपार्टमेंट के FB पेज द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार सारण के 187 कोरोना मरीजोंं में से 160 ठीक हो गए हैं. वहीं जिले में अब 22 मरीज एक्टिव हैं.

सारण में कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. यह अच्छी बात है और यहां के लोगों के राहत भरी खबर है. जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग अपनी ओर से संक्रमण चेन तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. स्वास्थ विभाग द्वारा कंटेनमेंट जोन में हर परिवार का सैम्पल लिया जा रहा है ताकि संक्रमित व्यक्ति का पता लगाकर आगे का संक्रमण रोका जा सके.

#COVIDー19 Updates Bihar:

आज शाम 4 बजे तक के आंकड़ो के अनुसार बिहार में अबतक 1,81,737 सैम्पल की जांच हुई है.जिसमें अबतक कुल 6480 मरीज ठीक हुए हैं.अभी तक बिहार में 8381 केस पॉजिटिव पाए गए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें