5 जून को युवा संकल्प सम्मेलन का होगा आयोजन

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे उद्घाटन
  • तैयारियों ने जुटे नेता व कार्यकर्ता

Chhapra: युवा राजनीति की दिशा और दशा का निर्धारक होता है. युवा वर्ग ही क्रांति का अग्रदूत और विकास का साथी बनता है. अनुभव बुजुर्गो के पास होता है तो जोश युवाओ के पास मिलता है. युवा ही देश की तरक्की का सारथी होता है. इसलिए युवाओ की टोली हमेशा अच्छाई के साथ और बुराई के खिलाफ खड़ी मिलती है. उक्त बातें सारण जिला जदयू अध्यक्ष अलताफ आलम राजू ने कहीं.

श्री राजू ने बताया कि सम्पूर्ण क्रांति और पर्यावरण दिवस के अवसर पर प्रदेश युवा जदयू द्वारा पटना के बापू सभागार में युवा संकल्प सम्मेलन का आयोजन 5 जून को किया जा रहा है. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष जदयू नीतीश कुमार करेंगे. सारण जिला का इतिहास गवाह है कि पटना में आयोजित होने वाले कार्यक्रमो में चार चांद लगाने का काम जिला के निवासियों ने किया है. युवा संकल्प सम्मेलन में भी सारण जिला के युवा साथियो की उपस्थिति सर्वाधिक होगी और इसकी तैयारी जोरशोर से की जा रही है.

उन्होने बताया कि सम्मेलन की सफलता को सुनिश्चित करने के लिए सारण जिला जदयू ने अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाना शुरू कर दिया है.
सम्मेलन में जदयू संसदीय दल के नेता रामचंद्र प्रसाद सिंह और राज्यसभा सांसद सह प्रदेशाध्यक्ष जदयू बिहार मुख्य अतिथि होंगे.

0Shares
A valid URL was not provided.