वोट करना आपका नैतिक दायित्व: शशि सुमन

वोट करना आपका नैतिक दायित्व: शशि सुमन

छपरा: भारत निर्वाचन आयोग द्वारा बिहार विधान सभा चुनाव के लिए बनाए गए ब्रांड एम्बेस्डर वाॅलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक एवं म्यूजिक डायरेक्टर शशि सुमन ने सोमवार को छपरा पहुंचकर मीडिया के माध्यम से मतदाताओं को संदेश दिया. उन्होंने कहा कि एक वोट का महत्व है और एक वोट से जीत एवं हार होती है और मतदान करना हर एक मतदाता का नैतिक दायित्व है.

लिंक पर क्लिक कर सुनिए शशि के गए गीत..

जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी दीपक आनंद के साथ मीडिया से रूबरू होते हुए शशि सुमन ने आशा व्यक्त की कि सारण जिला डीएम के द्वारा निर्धारित कम से कम 70 प्रतिशत के लक्ष्य को जरूर पूरा करेगा। शशि ने मीडिया के समक्ष फिल्मों में अपने गाये हुए गानों “मोरे पिया मोसे बोलत नाही“ तथा मेरी काॅम फिल्म की सुपरहिट गीत ‘दिल ये जिद्दी है’ के माध्यम से मीडिया का मन मोह लिया। उन्होंने अपने गीतों के बोल के माध्यम से सारणवासियों से वोट की अपील की।

इसके पूर्व डीएम ने शशि सुमन के छपरा आकर मीडिया से बात करने एवं अपना संदेश लोगों तक मीडिया के माध्यम से पहुंचाने संबंधी कार्य पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि सारण जिला में पिछलें तीने महीनों से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चल रहा है और हम निश्चित रूप से 70 प्रतिशत मतदान कराने में सफल होगा।

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें