अपहृत की हत्याकांड के दो अभियुक्त गिरफ्तार

अपहृत की हत्याकांड के दो अभियुक्त गिरफ्तार

अपहृत की हत्याकांड के दो अभियुक्त गिरफ्तार

Chhapra: मुफ्फसिल थाना पुलिस ने विगत दिनों अपहृत व्यक्ति के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुफ्फसील थानान्तर्गत नैनी गाँव के निवासी शैलेंद्र महतो की पत्नी- गुड्डी देवी द्वारा लिखित आवेदन दिया गया कि उनके पति दिनांक 31.01.24 को करीब समय – 11:00 बजे से ही घर से निकले हैं जो अब तक घर नहीं आए हैं।

इन्हें संदेह है कि इनके पति- शैलेंद्र महतो का कुछ लोगों के द्वारा अपहरण कर लिया गया है।

इस संबंध में मुफ्फसील थाना कांड संख्या-51 / 24, दिनांक- 31.01.24, धारा-365/34 भा०द०वि० दर्ज कर अनुसन्धान प्रारंभ किया गया।

मुफ्फसील थाना पुलिस दल द्वारा अनुसंधान के क्रम में दिनांक -01.02.24 को मुफ्फसील थानान्तर्गत नैनी गाँव के झाड़ियों से अपहृत शैलेंद्र महतो का शव पाया गया।

मुफ्फसिल थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त कांड का उद्भेदन कर 02 अपराधियो को गिरफ्तार किया गया। पूछ-ताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियो बताया गया की गांजा पीने के दौरान हुए विवाद में शैलेंद्र महतो का गला दबा कर हत्या कर दी गयी।

गिरफ्तार अपराधियो द्वारा इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की गयी है। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ़्तारी हेतु अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम एवं पताः-

1.गोलू महतो,पिता-आनंद बिहारी उर्फ़ हुक्कू महतो, सा० – नैनी, थाना- मुफ्फसिल,जिला-सारण

2.भडुक कुमार,पिता- सज्जन राम, सा० – नैनी, थाना- मुफ्फसिल, जिला-सारण

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें