मुजफ्फरपुर में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस में लायंस क्लब छपरा सारण की टीम ने लिया हिस्सा

मुजफ्फरपुर में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कांफ्रेंस में लायंस क्लब छपरा सारण की टीम ने लिया हिस्सा

छपरा : अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की जिला इकाई द्वारा प्रतिवर्ष वार्षिक जिला अधिवेशन का आयोजन किया जाता है। सत्र 2024 -25 हेतु दो दिवसीय 43वां वार्षिक अधिवेशन का आयोजन शनिवार और रविवार को मुजफ्फरपुर के लैंडमार्क रिजॉर्ट में किया गया, जिसमें पूरे बिहार एवं झारखंड के क्लबों के साथ लायंस क्लब छपरा सारण की टीम ने भी हिस्सा लिया और अपने सेवा कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया।

छपरा से रहे लायंस क्लब के पूर्व जिलापाल लायन डा एस के पांडे ने बताया कि यह अधिवेशन जिस भी जिला में आयोजित किया जाता है उस जिला के लिए यह गौरव की बात होती है, छपरा भी 2018-19 में पूरे बिहार का नेतृत्व कर चुका है। साथ ही उन्होंने कहा कि अधिवेशन में हीं नए सत्र के लिए पूरे बिहार को गवर्न करने के लिए चुनाव का भी आयोजन होता है जिसमें सभी क्लबो के सदस्य वोट देते हैं और अपना जिलापाल चुनते हैं। सत्र 2024-25 के लिए पटना की लायन संगीता नंदा भारी मतों से जीतकर पूरे बिहार की वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर दो के लिए चयनित हुई।

अधिवेशन में भाग ले कर सभी सदस्यों को पूरे बिहार के सदस्यों से मिलने का मौका मिलता है, साथ ही अपने-अपने क्लब के अलग अलग परिधान में पैरेड में शामिल होते हैं जिसका दृश्य बहुत ही खूबसूरत होता है।

मौके पर लायंस क्लब के वरीय पदाधिकारियों के साथ छपरा से लायन अध्यक्ष रणधीर जायसवाल ने लगभग 40 सदस्यों के साथ अपने टीम का नेतृत्व किया। उक्त जानकारी पी आर ओ लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी।

0Shares
A valid URL was not provided.