BSNL एक्सचेंज में लगी आग से क्षति के कारण टेलीफोन सेवा ठप, बहाल होने में लगेंगे 48 घंटे

BSNL एक्सचेंज में लगी आग से क्षति के कारण टेलीफोन सेवा ठप, बहाल होने में लगेंगे 48 घंटे

Chhapra: भारत संचार निगम लिमिटेड के साहेबगंज स्थित एक्सचेंज में गुरुवार रात आग लगने से भारी नुकसान हुआ है. आग से हुए नुकसान का बीएसएनएल के सीजीएम गिरीश चंद्र श्रीवास्तव ने शुक्रवार को जायजा लिया.

इसके बाद उन्होंने बताया कि आग के कारण एक्सचेंज के एमडीएफ रूम को क्षति पहुंची है. यही से उपभोक्ताओं को लाइन पहुंचाई जाती है. इसके कारण टेलीकॉम जिले में आने वाले छपरा, सिवान और गोपालगंज की टेलीफोन, ब्रॉडबैंड सेवा बाधित है. उन्होंने बताया कि सिवान और गोपालगंज की सेवा को मोतिहारी डायवर्ट कर के आज ही शुरू कर दी जाएगी. परन्तु सारण जिले के उपभोक्ताओं की सेवाएं 48 घंटे के बाद चालू हो सकेंगी.

इस दौरान पूर्ण रूप से बीएसएनएल पर आधारित सेवा में परेशानी आएगी. उन्होंने बताया कि सभी इक्विपमेंट्स को स्टार्ट कर के देखा जा रहा है कि कितनी क्षति हुई है इसके बाद मरम्मत कर सेवा जल्द से जल्द शुरू करने में टीम जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें: छपरा के BSNL एक्सचेंज में लगी भीषण आग, लाखों की क्षति के अनुमान , देखिये विडियो

आपको बता दें कि गुरुवार की रात एक्सचेंज में भीषण आग लग गयी थी. जिसपर काबू पाने में अग्निशमन कर्मियों को कई घंटों तक जूझना पड़ा था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें