रूपेश सिंह के पिता से मिले तेजस्वी यादव, सरकार पर किया प्रहार

रूपेश सिंह के पिता से मिले तेजस्वी यादव, सरकार पर किया प्रहार

Chhapra : जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के सवरी गांव स्थित इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश सिंह के आवास पर रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे. श्री यादव ने रुपेश के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की.

रुपेश कुमार सिंह के पिता से मुलाकात के दौरान तेजस्वी यादव भावुक हो गए. पिता ने तेजस्वी का हाथ पकड़कर उनके सामने कहा कि रुपेश साहब के अच्छे दोस्त थे और आपसे ही अब आखिरी उम्मीद है. पिता का ढांढस बंधाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम हर मोर्चे पर रूपेश को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेंगे. साथ ही साथ रूपेश कुमार सिंह के बच्चों को शिक्षा और पत्नी की नौकरी सहित अन्य मसलों पर भी पिता को सहयोग का भरोसा दिया.

रुपेश के पिता से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव दे एक बार फिर से नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री बिहार में बढ़ते हुए अपराध के कारण बौखला चुके हैं. इस हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए. क्योंकि पीड़ित परिवार की छोटी बच्ची को भी बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है कि पुलिस का काम सिर्फ बालू, दारू की आड़ में पैसा वसूली का काम रह गया है. यह बात सबको पता है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार मामले में सुस्त है. कही इसका कारण यह तो नही कि कोई उनका नुमाईंदा इसमें शामिल न हो. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर कांड में हमने आवाज उठाई थी और इस मामले में भी हम सरकार को घेरेंगे.

तेजस्वी ने कहा कि 16 साल से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं और होम डिपार्टमेंट भी उनके पास है.लेकिन मुख्यमंत्री उसके बावजूद जिस भाषा में बात करते हैं, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 16 साल से शासन में होने के बावजूद हड़प्पा सभ्यता की बात करते हैं.

तेजस्वी यादव ने पीड़ित परिवार के बच्चों की पढ़ाई को लेकर पहल करने तथा रूपेश सिंह की पत्नी की नौकरी को लेकर प्रयाश करने का भरोसा दिलाया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें