विश्वविद्यालय पर छात्र संगठनों का प्रदर्शन, पुलिस ने सैकड़ों छात्रों को हिरासत में लिया

विश्वविद्यालय पर छात्र संगठनों का प्रदर्शन, पुलिस ने सैकड़ों छात्रों को हिरासत में लिया

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में उस समय अफरातफरी मच गई जब विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लेने की कार्रवाई शुरू की. सदर एसडीओ चेतनारायण राय और एसडीपीओ अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंचे भारी पुलिस बल ने छात्रों को बसों में भरना शुरू कर दिया. छात्र लगातार विश्वविद्यालय और कुलपति के विरोध में नारे लगा रहे थे.

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1497733373615815&id=408219679233862
छात्र पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत विश्वविद्यालय में प्रदर्शन करने पहुंचे थे. छात्रहित के कई मांगों को लेकर विभिन्न छात्र संगठन एकजुट हुए थे. छात्रों ने विश्वविद्यालय के कुलपति पर छात्रों के जीवन से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया.
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1497732073615945&id=408219679233862

सदर एसडीओ चेतनारायण राय ने बताया कि छात्र अपनी मांग को लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे उन्हें हिरासत में लिया गया है. ताकि सीनेट की बैठक में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो सके.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि वे विश्वविद्यालय के लाखों छात्रों के भविष्य के लिए विश्वविद्यालय पर प्रदर्शन कर रहे है. विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के आंदोलन को दबा कर अलोकतांत्रिक कदम उठा रहा है. जिसके खिलाफ छात्र अपना आंदोलन आगे भी जारी रखेंगे.

बात दें कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने पूर्व में ही विश्वविद्यालय परिसर और महाविद्यालयों में धरना प्रदर्शन पर रोक लगा रखा है.

पुलिस में बाद में हिरासत में लिए गए छात्रों को छोड़ दिया.  

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें