परमानंदपुर में अंडर पास नहीं बनने से नाराज ग्रामीणों ने फोरलेन का निर्माण कार्य रोका

परमानंदपुर में अंडर पास नहीं बनने से नाराज ग्रामीणों ने फोरलेन का निर्माण कार्य रोका

सोनपुर: सोनपुर प्रखंड स्थित परमानंदपुर में नवनिर्मित फोरलेन पर अंडर पास का निर्माण नही कराए जाने को लेकर परमानंदपुर पंचायत के नाराज लोगों ने रविवार को परमानंदपुर से फोरलेन जाने वाले सड़क को जाम कर दिया तथा गुस्साए ग्रामीणों ने निर्माणाधीन फोरलेन पर हो रहे कार्य को भी बन्द करा दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि परमानंदपुर स्टेशन के सामने अंडर पास पुल बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सारण के जिलाधिकारी, एनएचएआई अधिकारी, परियोजना पदाधिकारी समेत कई पदाधिकारी को इस समस्या को लेकर पूर्व में अवगत कराया गया था. इसके बावजूद भी अंडरपास का निर्माण नहीं किया जा रहा है. आक्रोशित लोगों ने कहा कि इस स्थिति में शिकारपुर, मकदूमपुर आदि कई गांवों के लोगो को फोरलेन पार करके घर जाना होगा जो खतरे से खाली नही है. इससे आए दिन कोई न कोई दुर्घटना घटेगी जिसको लेकर ग्रामीण चिंतित हैं.

वहीं सड़क अवरुद्ध कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ में जमकर नारेबाजी की तथा फोरलेन पर हो रहे कार्य को भी अवरुद्ध करा दिया. सभी ग्रामीणों ने एक आवाज में कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक कार्य बाधित रहेगा.

इस दौरान प्रदर्शन करने वाले में मुख्यरूप से परमानंदपुर पंचायत के सरपंच अवधेश राय, हरिवंश राय, अशोक राय, अमरनाथ राय, सुदीश राय, राजकुमार राय, जनार्दन शर्मा, नागेंद्र राय समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें