सारण: मुबारकपुर गाँव में तनाव के बाद पुलिस कर रही है कैम्प, नियंत्रण में स्थिति, थाना प्रभारी निलंबित

सारण: मुबारकपुर गाँव में तनाव के बाद पुलिस कर रही है कैम्प, नियंत्रण में स्थिति, थाना प्रभारी निलंबित

Chhapra/Majhi: सारण जिले के मांझी थाना के मुबारकपुर गॉव में विगत 2 फरवरी को तीन व्यक्तियों के साथ हुई मार-पीट की घटना जिसमें एक की मृत्यु हो गई थी। इस संबंध में मांझी थाना कांड सं0-38/23 दर्ज किया गया है। इसमें एक प्राथमिकी अभियुक्त जतूल राय, पिता स्व० मथुरा यादव एवं एक अप्राथमिकी अभियुक्त अभिषेक उर्फ करण, पिता- भीम यादव की गिरफ्तारी पुलिस ने की है।

उक्त घटना के विरोध में आज मुबारकपुर में आगजनी की घटना हुई। आक्रोशित लोगों ने आरोपी के पॉल्ट्री फार्म में आगजनी और तोड़फोड़ की।  जिसको लेकर वरीय पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती गाँव में की  गई है। पुलिस ने इस घटना के उपद्रवियों एवं उन्माद फैलाने वाले को चिन्हित कर कांड दर्ज करने की बातें कहीं हैं।  साथ ही फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

जिलाधिकारी राजेश मीना और पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला खुद मौके पर पहुंचे और भी घटना स्थल की जॉच की। स्थानीय लोगों द्वारा इस घटना में थाना के संबंध में दी शिकायतों के संबंध में जॉच का आदेश दिया गया है। पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि निष्पक्ष जॉच के हित में वर्तमान थाना प्रभारी देवानंद को निलंबित किया गया है। साथ ही  दोनों कांड में त्वरित कार्रवाई करने के लिए अपर पुलिस पदाधिकारी- सह -अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सोनपुर के नेतृत्व में एक एस०आई०टी० दल का गठन किया गया है। क्षेत्र में विधि-व्यवस्था बनाए रखने हेतु अतिरिक्त पुलिस बल एवं दण्डाधिकारी कैंप कर रहे है।

आपको बात दें कि मुबारकपुर पंचायत के मुखिया पति विजय यादव के पॉल्ट्री फार्म में बंद कर तीन युवकों की बेरहमी से पिटाई की गई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वाइरल हो गया था। बेरहमी से की गई इस पिटाई में घायल एक युवक अमितेश कुमार सिंह की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य राहुल कुमार और आलोक कुमार सिंह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।

0Shares
Prev 1 of 245 Next
Prev 1 of 245 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें