प्रेमी से मिलने की चाहत में प्रेमिका ने रच दी अपने ही मौत की साजिश

प्रेमी से मिलने की चाहत में प्रेमिका ने रच दी अपने ही मौत की साजिश

Chhapra: कहते है कि प्रेम अंधा होता है और जब प्रेम परवान चढ़ता है तो दुनिया की सुध नही रहती. प्रेमी से मिलने की चाहत में एक युवती ने अपने अपहरण और मौत की साजिश रच डाली.

विगत दिनों अमनौर थानाक्षेत्र के कुमारी गांव से लापता युवती को पुलिस ने नालंदा जिले के लहेरी थानाक्षेत्र के रामचंद्रपुर से से बरामद किया है. बरामद होने के बाद युवती ने पुलिस के सामने जो राज खोले हैं. उससे पुलिस भी अचंभित हो गयी.

सारण पुलिस के सामने युवती ने पूरी घटना की साजिश को स्वीकार करते हुए बताया कि घटना की साजिश उसने खुद ही रची थी. ताकि परिवार वाले उसे खोज ना सके और वह अपने प्रेमी के साथ आराम से जिंदगी व्यतीत कर सकें.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

शुक्रवार को सारण पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में टीम गठित कर जांच शुरू की गयी. उन्होंने बताया कि लड़की ने खुद ही अपने अपहरण और हत्या की साजिश रची थी और घटना को सही दिखाने के लिए मौका-ए-वारदात पर स्कूल बैग, साइकिल और मेहदी में तेल मिला कर कपड़ें को छोड़ दिया था ताकि परिजनों और पुलिस को लगे की खून है और सभी समझे की उसकी हत्या कर दी गयी गई है.

इस पूरे मामले से पर्दा हटाते हुए एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने स्पेशल की टीम और FSL टीम ने बरामद सामानों की जांच कराई गयी थी जिसमें यह साफ हो गया था कि बरामद कपड़े में खून का कोई निशान नहीं है.

गांव की ही एक महिला ने की मदद
पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में पाया की गांव के ही एक महिला के सहयोग से युवती महिला के करीबी के यहां नालंदा चली गई और एक-दो दिन घर में रहने देने का आग्रह किया. उक्त महिला युवती के गांव में समूह चलाती है और नालंदा के समूह चलाने वाली महिला के संपर्क में थी. पुलिस ने युवती को उसके कॉल डिटेल के आधार पर नालंदा से छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

क्या था मामला
विगत 29 जनवरी को अमनौर थानाक्षेत्र कुवारी गाँव से एक युवती के गायब होने की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने घटनास्थल से युवती का स्कूल बैग, साइकिल, जूते और कपड़े बरामद किए गए थे. बरामद कपड़े में खून लगे होने की बातों को अनुसंधान टीम ने खारिज कर दिया था. इस मामले में परिवार वालों के बयान पर गांव के ही 4 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. जिनसे परिवार को पूर्व से जमीनी विवाद चलता आ रहा था. एसपी ने बताया कि प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

अपराधी कितना भी चालक क्यों ना हो कानून के हाथ उस तक पहुंच ही जाते हैं और इस मामले में वही हुआ और पुलिस ने साजिश का खुलासा किया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें