बजट पर बोले राजद नेता- मोदी सरकार ने जनता को ठगा

बजट पर बोले राजद नेता- मोदी सरकार ने जनता को ठगा

बजट पर बोले राजद नेता- मोदी सरकार ने जनता को ठगा, मढौरा विधायक जितेन्द्र राय बोले- यह मोदी सरकार का अंतरिम बजट नहीं बल्कि अंतिम बजट था

Chhapra: मोदी सरकार के अंतरिम बजट के बाद राजद के मढौरा विधायक जितेन्द्र राय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह मोदी सरकार का अंतरिम बजट नहीं बल्कि अंतिम बजट था. इस बजट के बाद जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रही है. लोगों को उम्मीद थी कि आयकर में 8 लाख तक छूट दी जाएगी. जनता की उम्मीद थी कि मध्यम वर्गीय लोगों को इसका लाभ मिलेगा. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 


किसानों को ₹6000 सालाना देने को लेकर उन्होंने कहा कि 2 हेक्टेयर जमीन वाले किसानों की संख्या इस देश में कितनी है. यदि ₹6000 को अगर महीने के आधार पर बांटा जाए, तो मात्र ₹500 महीने किसान को मिलेंगे. इससे किसका गुजारा चलेगा. सरकार ने किसानों के साथ एक भद्दा मजाक किया है. सरकार जनता को गुमराह कर रही है. जनता भी जान चुकी है कि सरकार उन्हें ठगने का कार्य रही है.

करदाताओं के लिए मोदी सरकार ने दी बड़ी राहत

यह बजट मोदी सरकार का जुमला है: जिलानी मोबिन

गिलानी मोबिन राजद ज़िलाध्यक्ष, सारण
जिलानी मोबिन राजद ज़िलाध्यक्ष, सारण

बजट को लेकर सारण के राजद जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन ने बताया कि 5 सालों में मोदी सरकार ने इस देश के लिए कुछ भी नहीं किया, तो फिर दो-तीन महीनों में ऐसा क्या कर लेगी. यह बजट भी उस 15 लाख के जुमले की तरह है जो मोदी सरकार ने आम लोगों के खाते में भेजने के लिए कहे थे. राजद इस बजट की. निंदा करता है.आने वाले दिनों में जनता मोदी सरकार को जरूर जवाब देगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें