अपराधियों में भय और जनता में उत्साह लाना पहला लक्ष्य: पुलिस कप्तान

अपराधियों में भय और जनता में उत्साह लाना पहला लक्ष्य: पुलिस कप्तान

छपरा: सारण के नए पुलिस कप्तान पंकज कुमार राज ने पदभार ग्रहण करते ही अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है. उन्होंने कहा है कि क्षेत्र में साम्प्रदायिक सौहार्द को कायम रखते हुए शांति व्यवस्था को बरकरार रखना मेरा पहला लक्ष्य होगा.कमजोर वर्ग के लोगों को पुलिस के माध्यम से हर संभव सहायता दिलवाने का कार्य किया जाएगा. अपराध पर अंकुश लगाने और जनता में विश्वास और उत्साह कायम करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा.

शराब बंदी कानून को गंभीरता से लेगी सारण पुलिस

एसपी पंकज राज ने सोमवार को पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों को आजीवन शराब नहीं पीने की शपथ दिलवाई साथ ही ये भी कहा कि पुलिस लोगों को शराब का सेवन नहीं करने के लिए भी जागरूक करेगी. क्षेत्र में यदि कहीं भी अवैध तरीके से शराब बेचने या इससे सम्बंधित कोई भी शिकायत मिलेगी तो त्वरित करवाई की जाएगी.

छपरा: सारण के नए SP पंकज कुमार राज ने पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों को शराब नहीं पीने के संकल्प की दिलाई शपथ

Posted by Chhapra Today on Sunday, April 3, 2016

सारण के 51वें एसपी के रूप में किया योगदान

पंकज कुमार राज ने सारण के 51वें पुलिस अधीक्षक के रूप में योगदान किया है.2006 बैच के IPS अधिकारी पंकज राज पुलिस प्रशासन के कई महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं. इसके पूर्व इन्होंने सुपौल, नवादा, नवगछिया और किशनगंज में एसपी के रूप में काफी बेहतरीन कार्य किये हैं. वर्तमान में बीएमपी पटना में एसपी के पद पर कार्यरत थे. पंकज राज की गिनती तेज-तर्रार अधिकारियों में की जाती है.

सारण की जनता को नवनियुक्त पुलिस कप्तान से काफी उम्मीदें हैं.

छपरा: सारण के नए SP पंकज कुमार राज ने पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों को शराब नहीं पीने के संकल्प की दिलाई शपथ

Posted by Chhapra Today on Sunday, April 3, 2016

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें