सारण में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गोली

सारण में अपराधियों का बढ़ा दुस्साहस, दिनदहाड़े व्यवसायी को मारी गोली

सारण में अपराधियों के दुस्साहस का एक और प्रमाण सामने आया है. बनियापुर के पुछड़ी बाजार के पास चंद्रशेखर कुंवर नामक सीमेंट व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियो ने चंद्रशेखर कुंवर के घर के पास उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से तुरंत फरार हो गए.

आनन्-फानन में व्यवसायी को परिजनों द्वारा छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उपचार के दौरान शरीर से दो गोली निकाली गई, किन्तु एक गोली शरीर में फंसे रह जाने के कारण उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. समाचार लिखे जाने तक व्यवसायी की हालात गंभीर बनी हुई थी.

घटना के उपरान्त पुछड़ी बाजार के व्यवसायियों ने अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएच 101 को घंटो जाम रखा, बाद में पुलिस द्वारा समझाने पर जाम को हटाया गया.

विदित हो की दो वर्ष पूर्व भी अपराधियों ने चन्द्रशेखर कुंवर पर जानलेवा हमला किया था, जिसमे वो बाल-बाल बच गए थे. स्थानीय लोगों में घटना को लेकर काफी रोष व्याप्त है.व्यवसायी के परिजनों ने पुलिस से त्वरित कार्रवाई की मांग की है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें