RJD की कमान एक बार फिर जिलानी मोबिन के हाथों में

RJD की कमान एक बार फिर जिलानी मोबिन के हाथों में

Chhapra: राष्ट्रीय जनता दल के जिले की कमान एक बार फिर जिलानी मोबिन के हाथों में सौंपी गई है. जिलाध्यक्ष के पद पर सर्वसम्मति से जिलानी मोबिन दोबारा चुन लिए गए. गुरुवार को इसकी घोषणा संगठन के चुनाव प्रभारी विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने की.

पांच सदस्यों ने दाखिल किया था पर्चा

श्रीनंदन पथ स्थित जिला कार्यालय में हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए पांच उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया. इनमें अब्दुल कयूम अंसारी, सुरेंद्र प्रसाद यादव, हरेलाल यादव, बबन जी एवं निवर्तमान अध्यक्ष जिलानी मोबिन शामिल थे. नामांकन के उपरांत पार्टी के नेताओं ने सभी उम्मीदवारों के साथ बैठक कर सर्वसम्मति से जिलानी मोबिन को पुन: अध्यक्ष चुने जाने पर सहमति कायम की.

इस मौके पर विधायक मुनेश्वर चौधरी, विधायक जितेंद्र कुमार राय, पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, प्रदेश उपाध्यक्ष लालबाबू यादव, भूपेंद्र चौधरी, दलन प्रसाद यादव, भोला राय, मुखिया मिथिलेश राय, डॉ चंद्रावती देवी, उर्मिला यादव आदि मौजूद थे.

कार्यक्रम का संचालन राधे कृष्ण प्रसाद ने किया. वही नवनिर्वाचित अध्यक्ष का राजद नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया और उन्हें बधाई दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें