दर्जनों दुकानों में तोड़-फोड़ और लूट-पाट, पुलिस जाँच में जुटी

दर्जनों दुकानों में तोड़-फोड़ और लूट-पाट, पुलिस जाँच में जुटी

छपरा: शहर के साहेबगंज स्थित तिनकोनिया बाज़ार में तोड़-फोड़ एवं लूट-पाट का मामला सामने आया है. प्रथम दृष्टया घटना जबरन दुकान खाली कराने का प्रतीत होता है. हालाँकि दूकानदारों का कहना है कि दूकान को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर लूट-पाट की गयी है. घटना से प्रभावित हुए ज्यादातर दुकानदार चूड़ी और श्रृंगार का सामान बेचने का काम करते है. साथ ही कुछ किराना का दुकान भी चलाते है.

दुकानदारों से प्राप्त जानकारी के अनुसार साहेबगंज तिनकोनिया बाज़ार में लगभग एक दर्जन दुकान को क्षति पहुंचाते हुए लूट-पाट की गयी है. दुकानदार बुधवार की सुबह जब अपना दुकान खोलने पहुंचे तब उन्होंने देखा कि उनकी दुकानों को तोड़ दिया गया है और सामान बिखड़े पड़े है. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि तोड़-फोड़ के दौरान वहां मौजूद कुछ दुकानदारों ने जब इस घटना का विरोध किया तो उनके साथ मार-पीट भी की गयी.

इस घटना में प्रभावित हुए दुकानदारों में धनञ्जय कुमार, दीपक कुमार, शिवाजी, विनोद कुमार, सोनू कुमार, जुबेर आलम, मुख़्तार अंसारी, मुमताज़ आलम, जवाहर शाह, रमा शंकर शाह शामिल है. तोड़-फोड़ के बाद दुकानदारों ने इसका जमकर विरोध और हंगामा किया.

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया है. घटना लूट-पाट की है या जबरन दुकान खाली कराने की, इसकी जाँच पुलिस द्वारा की जा रही है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें