RSA ने छात्राओं की सुविधा के लिए खोला ऑनलाइन फॉर्म भरने का निःशुल्क केंद्र

RSA ने छात्राओं की सुविधा के लिए खोला ऑनलाइन फॉर्म भरने का निःशुल्क केंद्र

Chhapra: बुधवार को आरएसए के कार्यालय माधोबिहारी लेन सलेमपुर में स्नातक तृतीय खंड सत्र 2013-16 का फॉर्म ऑन लाइन भरने के लिये निःशुल्क केंद्र का उद्धघाटन किया गया. मालूम हो विश्विद्यालय के इतिहास में पहली बार ऑन लाईन फॉर्म स्नातक डिग्री का भरा जा रहा है जिससे छात्र छात्राओं को फॉर्म भरने में बहुत सारी दिकत हो रहा है और छात्रों का आर्थिक दोहन का शिकार भी हो रहे है. छात्र हित मे संग़ठन ने फैशला लिया है कि छात्रों का फॉर्म बिल्कुल निःशुल्क भरा जाएगा. जिसकी सूचना सारे कॉलेज के सूचना पट पर लगा दी गई है. जिन छात्रों को फॉर्म भरना है वो आर एस ए कार्यालय माधोबिहारी लेन सलेमपुर पर समपर्क कर सकते है.

इसका उद्धघाटन शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल एवं संग़ठन के पूर्व संयोजक डॉ हरिमोहन कुमार पिंटू ने किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता संयोजक विवेक कुमार विजय ने किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने कहा कि युवा सकारात्मक सोच के साथ कार्य करते हुए समाज व राष्ट्र के नवनिर्माण में अहम भूमिका निभाएं. युवा वर्ग में बड़ी ताकत है इसलिए राष्ट्र को और ज्यादा मजबूत बनाने का कार्य करें.

डॉ हरिमोहन कुमार पिंटू ने कहा कि संग़ठन हमेसा से छात्र हित मे कार्य किया है और छात्रों के समस्या के निदान के लिये हमेसा से संगर्ष किया है. सह संजोयक मनीष पांडेय मिंटू ने कहा कि छात्र हित मे ये फैशला है ये विश्विद्यालय में गरीबो के बच्चे पढ़ते हैं. उनको बहुत जादे कठिनाई का सामना करना पर रहा है उनके समस्या का समाधान के लिये इस केंद्र का बिल्कुल निःशुल्क खुला है, संग़ठन के बीसीए इकाई के 10 कार्यकर्ता प्रत्येक दिन सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक छात्रों के लिये कार्यालय में कार्य करंगे.

कार्यक्रम का संचालन महासचिव राहुल तिवारी ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन विश्वविद्यालय अध्यक्ष अर्पित राज गोलू ने किया. इस अवसर पर सचिव अजय कुमार गुप्ता, चुनमुन रजक, परमीत कुमार, परमेन्द्र कुमार, आलोक कुमार समेत अनेको कार्यकर्ता मौजूद थे.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें