रोटरी क्लब 7 फरवरी को आयोजित करेगा मेगा स्वास्थ्य जाँच शिविर

रोटरी क्लब 7 फरवरी को आयोजित करेगा मेगा स्वास्थ्य जाँच शिविर

छपरा: छपरा के नागरिकों के स्वास्थ्य सम्बंधित जाँच हेतु रोटरी क्लब छपरा ने सार्थक पहल की है. रोटरी क्लब ने पटना के प्रतिष्ठित उदयन अस्पताल के साथ मिलकर आगामी सात फ़रवरी को स्थानीय ब्रजकिशोर किंडर गार्टन विद्यालय के परिसर में निःशुल्क मेगा स्वास्थ्य जाँच शिविर का आयोजन किया है. रोटरी क्लब छपरा ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मेगा स्वास्थ्य जाँच शिविर के सन्दर्भ में बताया कि पटना के उदयन अस्पताल के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ गोपाल प्रसाद, डॉ. नीरज कुमार और उनकीं टीम तथा छपरा के चिकित्सक एवं क्लब के मेम्बर डॉ बीके सिन्हा, डॉ दीपा सहाय, डॉ. आर के एन सहाय, डॉ शैलेन्द्र सिंह और डॉ देवांशु गौतम द्वारा लोगों की स्वास्थ्य सम्बंधित निःशुल्क जाँच की जाएगी.

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर सात फ़रवरी को प्रातः 10 बजे से दोपहर दो बजे तक चलेगा. जिसका उद्घाटन छपरा सिविल सर्जन डॉ. निर्मल कुमार करेंगे.

टीवी सम्बंधित रोगों का होगा मुफ्त इलाज
सदर अस्पताल के डॉ बीके सिन्हा ने बताया कि मेगा स्वास्थ्य शिविर के दौरान ही टीवी रोगों के मरीजों का स्क्रीनिंग एवं cough जाँच किया जायेगा. टीवी रोग पाए जाने पर मरीजों का निःशुल्क इलाज किया जायेगा. प्रेस वार्ता के दौरान रोटरी क्लब छपरा की सचिव आशा शरण, अध्यक्ष शाहजाद आलम, पूर्व अध्यक्ष डॉ. एच के वर्मा, सुशिल शर्मा, सुरेश प्रसाद सिंह, अमरेश मिश्र, रोटरी हेल्थ केयर कमिटी के चेयरमैन डॉ बीके सिन्हा, डॉ एम के सिन्हा उपस्थित रहे. निशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्वास्थ्य जाँच लाभ पहुंचाने का निर्णय लिया गया है.

आगामी 7 फरवरी को #Rotary छपरा के तत्वावधान में पटना के उदयन हॉस्पिटल के सहयोग से Mega Health Checkup Camp का आयोजन किया जायेगा. खबर को विस्तार से पढ़ने के लिए www.chhapratoday.com पर Log in करें

Posted by Chhapra Today on Thursday, February 4, 2016

 

* सात फरवरी को लगेगा निशुल्क स्वास्थ्य जाँच शिविर

* स्थानीय ब्रज किशोर किंडर गार्टन स्कूल में लगेगा शिविर
* टीवी सम्बंधित रोगों का भी होगा इलाज
* समय: प्रातः 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें