नगरपालिका चौक के इस स्वीमिंग पूल से लोगों को मिलने वाली है निज़ात

नगरपालिका चौक के इस स्वीमिंग पूल से लोगों को मिलने वाली है निज़ात

छपरा: शहर के नगरपालिका चौक से योगिनियां कोठी जाने वाली सड़क के इस पशुओं के स्वीमिंग पूल से सभी परिचित है. जाड़ा, गर्मी, बरसात सभी मौसमों में यहां की स्थिति से सभी परेशान रहते है लेकिन अब यह स्थिति बदलने वाली है. अस्थाई तौर पर बने पशुओं के स्वीमिंग पूल से राहगीरों के साथ साथ यहां रहने वाले दुकानदारों और लोगो को राहत मिलने वाली है.

देर से ही सही लेकिन आख़िरकार इस सड़क के किनारें नाला का निर्माण शुरू होने की स्थिति में है. नाला के निर्माण को लेकर इस सड़क के दोनों ओर से पानी के बहाव को रोक दिया गया है. साथ ही इस जगह पर बालू भी गिराया जा चूका है. जिससे कि यहां से नमी और कचड़ा को हटाया जा सकें.

नाला का निर्माण होने से आसपास के दुकानदारों के साथ इस रास्ते से होकर गुजरने वाले लोगों को बड़ा फायदा होने वाला है. आय दिन यहां लगे रहने वाले पशुओं के जमावाड़ा और निकलने वाली दुर्गन्ध के साथ साथ अतिक्रमण से भी लोगो को राहत मिलेगी.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें