सारण और महाराजगंज सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल

सारण और महाराजगंज सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशियों ने किया नामांकन दाखिल

Chhapra: मंगलवार को महागठबंधन के दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया. सारण संसदीय सीट पर राजद के प्रत्याशी चंद्रिका राय ने नामांकन किया. वहीं महाराजगंज संसदीय सीट पर राजद प्रत्याशी रणधीर कुमार सिंह ने नामांकन दाखिल किया. समर्थकों के हुजूम के साथ दोनों प्रत्याशी नामांकन करने पहुंचे.

मोदी नही मुद्दे पर हो चुनाव: रणधीर

नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रणधीर सिंह ने कहा कि देश में मोदी पर नहीं मुद्दे पर चुनाव होना चाहिए. जिन मुद्दों पर मोदी सरकार ने चुनाव लड़ा था उसे ही भूल गई है. इस सरकार को उसी मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे पिता चार बार सांसद रह चुके हैं. इस बार महाराजगंज की जनता अपना प्यार और स्नेह दे रही है. इस सरकार ने मेरे पिता को साजिश के तहत जेल में बंद रखा है. महाराजगंज की जनता मेरे साथ इंसाफ करेगी और मुझे मौका देगी.

महागठबंधन में योग्य नेताओं की कमी नही, समय आने पर सब साफ हो जाएगा: चंद्रिका राय
सारण संसदीय सीट पर मंगलवार को महागठबंधन व राजद के प्रत्याशी चंद्रिका राय ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार निकम्मी है, उसने किसी भी मुद्दे पर काम नही किया है. आरक्षण और संविधान के साथ छेड़छाड़ करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार ने विश्वास घात करने का काम किया है. उन्हीने कहा था मिट्टी में मिल जाएंगे भाजपा से हाथ नही मिलाएंगे. सांसद पर हमला बोलते हुए कहा कि कौशल विकास के मंत्री होते हुए भी यहां के युवा बेरोजगार है. महागठबंधन के प्रधानमंत्री उम्मीदवार पर किये गए सवाल पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन के पास बहुत सारे योग्य नेता है, कोई भी प्रधानमंत्री बन सकता है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें