पुलिसकर्मियों को राखी बांधकर लियो क्लब की बहनों ने मनाया रक्षा बंधन

पुलिसकर्मियों को राखी बांधकर लियो क्लब की बहनों ने मनाया रक्षा बंधन

Chhapra: रक्षाबंधन के अवसर पर अपने घर से दूर आम लोगों की सेवा में समर्पित पुलिस वालों को लियो क्लब के बहनों ने राखी बांध पर मिसाल पेश की है.

लियो क्लब एवम फेमिना के सदस्यों ने छपरा शहर के चौक चौराहों पर तैनात पुलिस कर्मियों को राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. स्थानीय भगवान बाज़ार एवं नगर थाना में कार्यरत पुलिसकर्मीयों की कलाई पर सोशल डिसटेंस का ख्याल रखते हुए राखी बाँधा एवं पौधारोपण भी किया.

इस शुभ अवसर पर लियो फेमिना की अध्यक्ष लियो भारती ने कहा कि आज कोरोना जैसी महामारी में अपने परिवार से दूर हमारे ये पुलिस भाई कोरोना योद्धा के रूप में हम सभी की सेवा में बिना अपनी जान की परवाह किये बिना लगे निरंतर लगे हुए हैं. ऐसे में हम बहनों ने आज इनकी कलाई पर राखी बाँध कर ईश्वर से इनकी लम्बी उम्र की कामना करते हैं.

वहीं इस मौके पर मौजूद पुलिसकर्मीयों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अपने न हों तो क्या हुआ, ये अपने हैं, हम इनका ख्याल रखेंगे. हमें इस बात का फक्र है कि हमारा परिवार नजदीक न होते हुए भी राखी बांधने लियो क्लब की हमारी बहनें आई हैं.

एस आई संदीप प्रसाद ने कहा कि लियो क्लब के बहनों से राखी बंधवाने के बाद ऐसा महसूस हुआ कि पूरा देश ही हमारा परिवार है.

वहीं लियो क्लब छपरा सारण के लड़कों ने थाना परिसर एवं मारुति मानस मंदिर में रक्षाबंधन पर पौधारोपण भी किया एवं रक्षासूत्र बाँध कर पौधों की देख भाल का संकल्प भी लिया.

उक्त मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष लियो धनंजय, फेमिना अध्यक्ष लियो भारती, डिस्ट्रिक्ट प्रेसीडेंट लियो साकेत श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष लियो हर्ष राज, लियो नितिन, लियो शुभम, लियो प्रकाश, लियो श्वेता, लियो शालिनी, लियो सुशांत, लियो विशाल सोनी, लायन सचिव शैलेंद्र सिंह, लायन डा ओ पी गुप्ता, लायन कुंवर जायसवाल आदी सद्स्य मौजूद थे. उक्त जानकारी क्लब के पीआरओ लियो मनीष श्रीवास्तव ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें