सारण SP और रोटरी मंडलाध्यक्ष ने पुलिस पोस्ट का किया उद्घाटन

सारण SP और रोटरी मंडलाध्यक्ष ने पुलिस पोस्ट का किया उद्घाटन

Chhapra: शहर के थाना चौक पर सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय तथा रोटरी के मंडलाध्यक्ष कुमार प्रसाद सिन्हा ने संयुक्त रूप से पुलिस पोस्ट का उद्धघाटन किया. वहीं एक अन्य पुलिस पोस्ट जो मेवा लाल साह चौक पर लगाया गया है. इसका उद्धघाटन रोटरी के मंडलाध्यक्ष कुमार प्रसाद सिन्हा तथा यातायात प्रभारी राजेश सिंह ने किया.

रोटरी मंडलाध्यक्ष का हुआ स्वागत:

रोटरी सारण के अधिकारिक भ्रमण पर आए मंडलाध्यक्ष कुमार प्रसाद सिन्हा का भव्य स्वागत भिखारी ठाकुर चौक पर रोटरी सारण के अध्यक्ष राजेश जायसवाल तथा सचिव चन्द्र कान्त द्विवेदी के नेतृत्व में किया गया. वहीं रोट्रेक्ट क्लब आॅफ सारण सिटी के अध्यक्ष सुधांशु कुमार कश्यप के नेतृत्व में रोट्रेक्ट क्लब आॅफ सारण सिटी के सदस्यों ने भी मंडलाध्यक्ष का पुष्प गुच्छों से शानदार स्वागत किया गया.
जिसके बाद बिचला तेलपा स्थित मध्य विद्यालय में पौधारोपण किया तथा नव निर्मित हैन्ड वाश स्टेशन का उद्धघाटन रोटरी सारण व्हीलस कार्यक्रम के अन्तर्गत मंडलाध्यक्ष कुमार प्रसाद सिन्हा ने किया. इसके बाद विद्यालय के बच्चों के बीच नेलकटर तथा पाठ्य पुस्तक का वितरण मंडलाध्यक्ष द्वारा किया गया.

मंडलाध्यक्ष कुमार प्रसाद सिन्हा ने अपने सम्बोधन में कहा नेतृत्व की क्षमता के लिए अच्छा वक्ता होना आवश्यक हैं, विद्यालय परिसर में साफ सफाई तथा बगीचे का सुन्दर रख रखाव किया गया हैं मैं इस विद्यालय में आकर मैं अपने-आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ. आम जनता में रोटरी की इमेज को बनाने के लिए रोटरी सारण ने दो-दो पुलिस पोस्ट बनवा कर यातायात पुलिस को सहयोग किया हैं.

बच्चों को सम्बोधित करतें हुए मंडलाध्यक्ष ने कहा वे अपनें माता-पिता तथा शिक्षक की बातों पर ध्यान दे तथा उनका अनुसरण करें जिससे आपका भविष्य उज्ज्वल हो.

इस अवसर पर रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल, कार्यक्रम के संयोजक पंकज कुमार, रोहित कुमार, अनुप कुमार,शैलेश कुमार, राजेश फैशन, विकास कुमार, अजय कुमार, राकेश कुमार, डाॅक्टर मदन प्रसाद, सुनिल कुमार सिंह, राजेश गोल्ड, अजय गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, सुरेन्द्र कुमार गुप्ता,
IPP निकुंज कुमार आदि उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें