इस गली के लोग घुटने भर पानी मे चलकर जाते है घर, प्रशासन बना मूकदर्शक

इस गली के लोग घुटने भर पानी मे चलकर जाते है घर, प्रशासन बना मूकदर्शक

छपरा: बरसात का मौसम शुरू हो चुका है. कभी तेज तो कभी छिटपुट हो रही बारिश जहां लोगों को गर्मी से राहत दे रही है वही इस बारिश ने गुदरी में रहने वाले लोगों का जीना मुहाल कर दिया है.

इसे हम प्रशासन की लापरवाही कहे या फिर मौसम की बेरुखी कि अपने घर जाने और आने के लिए हमेशा घुटने भर पानी मे चल कर जाना पड़ता है.

शहर के गुदरी बाजार के वार्ड 7 और 8 की यह गली जिसका चित्र देखकर शायद कुछ कहने की जरूरत ना पड़े. आम दिन में तो किसी तरह यहाँ के लोग अपने घरों में चले जाते है लेकिन आजकल के बरसात के मौसम में यहाँ चलना आप और हम समझ सकते है.

स्वच्छ और स्वच्छ्ता अभियान इस गली से कोसों दूर है. सफ़ाई को लेकर ना जिला प्रशासन का इस ओर ध्यान है और ना ही वार्ड पार्षद का.

 

ख़ैर इसी बीच चुनावी मौसम भी शुरू हो चुका है. बैनर पोस्टर भी लग रहे है लेकिन सफाई को लेकर किसी का भी ध्यान इस गली की तरफ नही गया है.

मुहल्ले के कुछ युवकों ने छपरा टुडे के समक्ष अपनी मुहल्ले की परेशानी को रखते हुए मदद मांगी है. उन युवकों को यह आशा है कि प्रशासन की नज़र उनके मुहल्ले की गंदगी पर पड़ेगी और सफ़ाई होगी.

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें