पंचायत चुनाव: मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न, मांझी में 55 तथा रिविलगंज में 60 प्रतिशत वोटिंग

पंचायत चुनाव: मतदान शांतिपूर्ण सम्पन्न, मांझी में 55 तथा रिविलगंज में 60 प्रतिशत वोटिंग

छपरा: पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में रविवार को जिले के रिविलगंज एवं मांझी में वोट डाले गए. रिविलगंज में 60 और मांझी में 55 प्रतिशत वोटिंग हुई. वोटिंग स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव सम्पन्न हुई. जिले में कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना प्राप्त नहीं हुई.

डीएम दीपक आनंद एवं एसपी पंकज कुमार राज पूरे दिन रिविलगंज एवं मांझी के मतदान केन्द्रों पर घूमते रहे और शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, भयमुक्त वातावरण में पंचायत चुनाव सम्पन्न कराने में कामयाब रहे. रिविलगंज के सिताब दियारा के सीमाई इलाके जहां चुनाव में गड़बडियों का लम्बा इतिहास रहा है वहां भी डीएम एवं एसपी की प्रशासनिक मुश्तैदी के कारण गड़बड़ी की मंशा रखने वालों की एक न चली और प्रशासन ने स्वच्छ, निष्पक्ष मतदान कराने में सफलता हासिल की वहीं प्रमंडलीय आयुक्त प्रभात शंकर ने भी रिविलगंज एवं मांझी के कई मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया. 

इसे भी पढ़े पंचायत चुनाव ‬: प्रथम चरण में मांझी और रिविलगंज में मतदान शांतिपूर्ण संपन्न

इसे भी पढ़े तपती धूप में भी वोटरों में दिखा उत्साह, बड़ी संख्या में महिलाओं ने किया वोट

भीषण गर्मी के बावजूद वोटरों में उत्साह था। यहीं कारण है कि रिविलगंज में 60 और मांझी में 55 प्रतिशत वोट पड़े. हालाकि वोट प्रतिशत का यह आंकड़ा अनुमानित है और 5 बजे समाचार लिखे जाने तक कई मतदान केन्द्रों पर वोटरों की लंबी लाईन लगी हुयी थी.

डीएम दीपक आनंद ने स्वच्छ, निष्पक्ष मतदान सम्पन्न होने पर संतोष व्यक्त किया है और कहा है कि आगे के सभी चरणों में और भी प्रशासनिक सख्ती देखने को मिलेगी और असामाजिक तत्वों के मंसूवे पूरी तरह फेल होंगे. उक्त जानकारी डीपीआरओ बीरेन्द्र कुमार शुक्ला ने दी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें