1 हफ्ते में NH-19 के गड्ढों को भरने का था निर्देश, 2 हफ्ते बाद भी नहीं हुआ काम

1 हफ्ते में NH-19 के गड्ढों को भरने का था निर्देश, 2 हफ्ते बाद भी नहीं हुआ काम

Chhapra: Nh-19 की दुर्दशा से पूरे सारण के लोग परेशान हैं. जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के निर्देश के बाद भी NH-19 के गड्ढे नहीं भरे गए हैं. इस वजह से भिखारी चौक, नेवाजी टोला चौक आदि क्षेत्रों में स्थिति बदत्तर हो गई है. हाल में जिलाधिकारी और एसपी ने 7 जुलाई को निरीक्षण करके 1 हफ्ते के भीतर इन गड्ढों को भरने का निर्देश दिया था. लेकिन लगभग 2 हफ्ते बीतने वाले हैं और इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

डीएम ने आदेश दिया था कि नेवाजी टोला चौक से लेकर भिखारी चौक होते हुए विष्णुपुरा तक जो भी मरम्मती कार्य है, उसको पूरा कर लिया जाए. लेकिन 2 हफ्ते बीतने के बाद भी इस पर किसी भी प्रकार का कार्य किया गया है.

हो रहे हैं. गड्ढे बड़ी दुर्घटना को आमंत्रित करें.यही नहीं यह गड्ढे लोगों के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं.गड्ढो में हर रोज ट्रकों का फंसना जारी है. इस वजह से सड़क पर लंबा जाम लग जा रहा है. ट्रकों की लंबी कतार लग जा रही है. बड़े बड़े गड्ढे बारिश में बढ़ गए हैं ऐसे में ट्रक पलटने का भी डर भी बना हुआ है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें