राजग प्रत्याशी बनाये जाने पर सांसद रुडी ने दी राज्यपाल रामनाथ कोविंद को बधाई

राजग प्रत्याशी बनाये जाने पर सांसद रुडी ने दी राज्यपाल रामनाथ कोविंद को बधाई

छपरा: स्थानीय सांसद सह केन्द्रीय कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजीव प्रताप रुडी ने समर्पित राजनेता, प्रखर विचारक व कानून नीति सामाजिकता व आर्थिक गतिविधियों पर सूक्ष्म नजर रखने वाले वर्तमान बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राजग की तरफ से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी घोषित करने पर अपनी असीम शुभकामनाएँ प्रेषित की है. श्री रुडी ने श्री कोविंद के नाम की घोषणा होने के बाद उनसे दूरभाष पर बात की और उनको बधाई व शुभकामनाएँ दी.उक्त बातों की जानकारी श्री रुडी के कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई.

मालूम हो कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रपति पद के लिए लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगाते हुए बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के नाम की राजग की तरफ से राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार के रूप में घोषणा की है.

राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार घोषित होने के बाद केन्द्रीय कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राजीव प्रताप रुडी ने दुरभाष पर उन्हें बधाई दी है. हाल हीं के दिनों में राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने श्री रुडी से मुलाकात की थी. इस दौरान राज्य मे कौशल विकास की विभिन्न योजनाओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई थी.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारी की घोषणा के बाद मंत्री श्री रुडी ने राज्यपाल श्री कोविंद से मुलाकात के दौरान के फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए उन्हे शुभकामनाएं व बधाई दी. श्री रुडी ने श्री कोविंद से फोन पर बातचीत की. उनका हालचाल जानकर उन्होनें इस मौके पर उन्हें शुभकामनाएं दी.

श्री रुडी ने कहा यह हमारे लिए गर्व का क्षण है. पहली बार बिहार के राज्यपाल को देश के सर्वोच्च पद पर चुनने की कवायद शुरू हो गई है. उन्होने कहा कि कानून नीति के साथ-साथ आर्थिक व सामाजिक गतिविधियों पर पैनी नजर रखते वाले बिहार के वर्तमान राज्यपाल श्री कोविंद ने अपनी कार्य कुशलता से राजनीति में एक मिसाल कायम की है.

FILE PHOTO

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें