सांसद सिग्रीवाल ने किया पुस्तक का विमोचन

सांसद सिग्रीवाल ने किया पुस्तक का विमोचन

छपरा: सारण के आध्यात्मिक और पौराणिक इतिहास पर आधारित ‘सारण का इतिहास’ नामक पुस्तक का विमोचन महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने छपरा परिसदन में आयोजित एक कार्यक्रम में किया.

सांसद सिग्रीवाल ने पुस्तक विमोचन के मौके पर कहा कि इस पुस्तक के माध्यम से लोग सारण की धरती के पौराणिक एवं धार्मिक इतिहास को जान पाएंगे. उन्होंने कहा कि इस पुस्तक से युवा पीढ़ी एवं बच्चों को सारण के धार्मिक महत्व और इतिहास को समझने में आसानी होगी.

पुस्तक के लेखक पानापुर प्रखंड के निवासी मोहन लाल गिरी ने बताया कि इस पुस्तक में सारण से जुड़े भगवान, नदियों के संगम, स्वर्ग में सारण का सहयोग, राम जन्म स्त्रोत, आजादी का इतिहास, क्षीर सागर इतिहास, पञ्च पाण्डु जन्म स्त्रोत का विस्तार से वर्णन किया गया है.
पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश विश्वकर्मा, संजय सिंह, विवेक सिंह, शांतनु कुमार, विनोद सिन्हा, वीरेंद्र सिंह, प्यारेलाल जी, पंकज सिंह, मनोज कुमार गिरी, केशवनंद गिरी, चंद्रभूषण प्रसाद इत्यादि शामिल हुए.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें