महाराजगंज लोकसभा: दाउदपुर में NDA के कार्यकर्ता सम्मेलन का हुआ आयोजन

Chhapra: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन का दाउदपुर में आयोजन हुआ। सम्मेलन की अध्यक्षता जदयू नेता लग्न देव तिवारी ने की। सम्मेलन का संचालन उमेश तिवारी लोकसभा संयोजन के द्वारा किया गया।

इस सम्मेलन में एनडीए के सभी दल के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे। महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि पिछले 10 सालों में मांझी का स्वरूप बदलने का काम किया। सभी ग्रामीण सड़कों को NH से जोड़ने का काम किया। छपरा सिवान NH मुख्य पथ का निर्माण हुआ। दाउदपुर रेलवे स्टेशन को मुख्य सड़क जोड़ने का काम किया गया। बनवार रेल लाइन के ऊपर ओवरब्रिज का निर्माण करने की स्वीकृति कराया गया। मांझी बरौली पथ का निर्माण राष्ट्रीय जलमार्ग संख्या 40 के माध्यम माझी रामघाट से अयोध्या तक जहाज का परिचालन कराया गया। मांझी विधानसभा में छठ घाट सामुदायिक भवन, पुस्तकालय, ओवर ब्रिज का निर्माण कराया गया।

उन्होंने कहा कि मैं आपके बीच काम के आधार पर आपसे आपका बहुमूल्य मत मांग रहा हूं।

कार्यक्रम में पूर्व मंत्री गौतम सिंह ने कहा कि एनडीए अपनी शक्ति को चुनाव में दिखाएंगे भाजपा के सह क्षेत्र प्रभारी क्रांति यादव ने कहा यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है देश के लिए चुनाव हो रहा है हमारा प्रधानमंत्री कैसा होगा किसके हाथों में देश सुरक्षित रहेगा किसानों के लिए महिलाओं के लिए गरीबों के लिए सभी भागों के लिए कुछ ना कुछ प्रधानमंत्री ने किया है।

भाजपा जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी का लहर चल रहा है इसके सामने टिकने वाला नहीं है।

0Shares
A valid URL was not provided.