लायंस क्लब अन्नपूर्णा भोजन सेवा के तहत डिप्टी मेयर ने अपने हाथों से भूखों को परोसा भोजन

लायंस क्लब अन्नपूर्णा भोजन सेवा के तहत डिप्टी मेयर ने अपने हाथों से भूखों को परोसा भोजन

लायंस क्लब अन्नपूर्णा भोजन सेवा के तहत डिप्टी मेयर ने अपने हाथों से भूखों को परोसा भोजन

छपरा : अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सारण के द्वारा प्रत्येक रविवार को दिन के एक बजे से साहेबगंज में लायंस अन्नपूर्णा भोजन सेवा संचालित की जा रही है।

इस कार्यक्रम में शहर की डिप्टी मेयर रागनी देवी भी पहुंची एवं अपने हाथों से भूखों को भोजन कराया साथ हीं इस सेवा कार्य में लगे हुए लायन सदस्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह बहुत हीं नेक कार्य है और उन्हें भी आज कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिला और उन्हें बहुत अच्छा लगा।

कार्यक्रम चेयरपर्सन लायन अमर कुमार ने बताया कि अन्नपूर्णा भोजन सेवा पिछले दो वर्षों से लायंस क्लब के द्वारा भगवान बाजार में संचालित किया जा रहा है। परंतु अब इस योजना का विस्तार कर के इसका एक और सेंटर अब जायका रेस्टोरेंट के नीचे भी प्रत्येक रविवार को संचालित किया जा रहा है। इस योजना के तहत मात्र पांच रुपया में दिन का शुद्ध एवं स्वादिष्ट भोजन जरूरतमंदों को भरपेट कराया जाता है। वहीं भोजन पाने के बाद राहगीरों, रिक्शा एवं ठेला चालकों के चेहरे पर मुस्कान दिखी। लायंस क्लब छपरा सारण इस तरह से अनेकों समाज सेवा का कार्य कर हमेशा से समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहा है।

उक्त अवसर पर अध्यक्ष लायन रणधीर जायसवाल, क्लब कोषाध्यक्ष वासुदेव गुप्ता, अन्नपूर्णा कोषाध्यक्ष बृजेंद्र किशोर, जेड सी प्रमोद मिश्रा, प्रहलाद सोनी, डा नवीन द्विवेदी, आनंद अग्रहरी, रजनीश कुमार, मणिशंकर मिश्रा, गणेश पाठक, लायन धर्मनाथ पिंटू, सुशांत, जगदीश शर्मा, नवीन कुमार, साकेत श्रीवास्तव, नारायण पांडे, आदि सदस्यों ने सेवा कार्य किया।

जानकारी पी आर ओ लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी।

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें