लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने मेयर पद के लिए किया नामांकन

लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने मेयर पद के लिए किया नामांकन

लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने मेयर पद के लिए किया नामांकन

Chhapra: छपरा नगर निगम मेयर पद के हो रहे उपचुनाव को लेकर गुरुवार को लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने अपना नामांकन पर्चा डीडीसी कार्यालय में दाखिल किया.

नामांकन दाखिल करने के बाद लक्ष्मी नारायण गुप्ता ने कहा कि वह जनता के आशीर्वाद से इस मैदान में खड़े हैं. छपरा की तस्वीर बदलने के लिए उन्हें आगामी 22 जनवरी को पुनः जनता के आशीर्वाद की आवश्यकता है.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में उनके प्रति जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है. श्री गुप्ता ने कहा कि छपरा का विकास है उनकी पहली प्राथमिकता है. छपरा शहर कैसे सुंदर बने, यहां रहने वाले लोगों को अत्याधुनिक सुविधा मुहैया कराई जाए, बड़े शहरों की तर्ज पर साफ सफाई, सुंदर सड़क एवं जल निकासी के साथ-साथ आम जनमानस के लिए पार्क निर्माण और भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए वह वचनबद्ध है. जनता का समर्थन उन्हें विजयी बनाएगा.

बताते चले कि मेयर पद के उपचुनाव में मतदान 22 जनवरी एवं मतों की गणना 24 जनवरी को की जाएगी. वहीं 29 दिसंबर शुक्रवार तक नामांकन की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है. अब तक एक दर्जन से अधिक प्रत्याशियों ने मेयर पद को लेकर अपना नामांकन दर्ज किया है, हालांकि प्रत्याशियों की वास्तविक संख्या नामांकन पर्चा जांच एवं नाम वापसी की तिथि के बाद ही पता चलेगा.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें