बाजार समिति में फैली है गंदगी, ग्राहक और व्यापारी त्रस्त

बाजार समिति में फैली है गंदगी, ग्राहक और व्यापारी त्रस्त

छपरा: ये तस्वीरें है शहर के बाजार समिति की जहां फल और सब्जियों की सैकड़ों गद्दियां हैं. यहां दुकानों के सामने कूड़ा कचरा फैला हुआ हैं. दुकानों के सामने गंदगी देखकर ऐसा मालूम पड़ता है जैसे महीनों से नगर निगम ने साफ सफाई नही कराई है.

यहाँ इस कदर फैली गंदगी से फल, सब्जी के व्यापारी और ग्राहक दोनो ही त्रस्त हैं. इन कूड़ों से निकल रही बदबू बीमारियों को न्योता दे रही है.

एक तरफ जहां शहर को साफ सुथरा बनाने के लिए कई तरह के अभियान चलाए जा रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ ये तस्वीरें कुछ अलग ही कहानी बयां कर रही हैं.

बाज़ार समिति के व्यापारियों का कहना है कि नगर निगम की ओर से यहां कभी साफ सफाई नही कराई जाती है. और इसी तरफ कूड़े कचरे यहां महीनों बदबू देते रहते हैं. इतनी बड़ी फल-सब्जी मंडी होने के बावजूद भी इसके साफ सफाई पर कोई ध्यान नही दिया जाता है.

फलों और सब्जियों के मंडी में फैली गन्दगी से बिमारियों का भी खतरा बना रहता है. हालांकि ऐसी दुर्व्यवस्था के जिम्मेवार स्थानीय दुकानदार भी है जो कचड़े को यत्र तत्र फेंक देते है. 

0Shares
Prev 1 of 225 Next
Prev 1 of 225 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें