अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का छपरा में हुआ आयोजन

अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का छपरा में हुआ आयोजन

छपरा: दैनिक जागरण एवं राजेन्द्र कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में स्थानीय नगरपालिका के मैदान में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया.

सम्मलेन का उद्घाटन आयुक्त प्रभात शंकर, डीआईजी अजित कुमार राय, एसपी पंकज कुमार राज, राजेन्द्र कॉलेज के प्राचार्य रामश्रेष्ठ राय एवं नगर परिषद की उपाध्यक्ष सुनीता देवी ने  संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.

भारत के प्रसिद्ध कवि डॉ.सुरेन्द्र शर्मा, डॉ.सुनील जोगी, डॉ.अनु सपन, विनीत चौहान, हाशिम फिरोजाबादी, दिनेश बावरा एवं संदीप शर्मा ने एक से बढ़ कर एक रचनाएँ, हास्य एवं व्यंग पर आधारित कविताएं, नज़में एवं प्रेम गीत सुनाकर स्थानीय श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया.

 कार्यक्रम के दौरान नगरपालिका मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था. आम नागरिकों के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी कवि सम्मलेन का देर रात तक आनंद उठाते रहे.

इस अवसर पर दैनिक जागरण के महाप्रबंधक एसएन पाठक, प्रसार प्रबंधक देवेन्द्र सिंह, एवं प्रसार विभाग के श्रीधर त्रिपाठी मौजूद रहे.
दैनिक जागरण के छपरा ब्यूरो प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा ने अपनी टीम के साथ सभी आगत अतिथियों का स्वागत किया.
इस सम्मलेन के आयोजन में दैनिक  जागरण के राजीव रंजन, कमलाकर उपाध्याय, अमृतेश कुमार, सुनील प्रसाद ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

कवि सम्मलेन में बड़ी संख्या में युवक, महिलाऐं एवं बुद्धिजीवी वर्ग के लोग उपस्थित रहे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें