छपरा की राखी गुप्ता ने जीता टॉप मॉडल ऑफ बिहार का टाइटल, IGlam के Mrs India प्रतियोगिता में करेंगी बिहार का प्रतिनिधित्व

छपरा की राखी गुप्ता ने जीता टॉप मॉडल ऑफ बिहार का टाइटल, IGlam के Mrs India प्रतियोगिता में करेंगी बिहार का प्रतिनिधित्व

Patna/Chhapra: आई ग्लैम और रुबरु मिसेज इंडिया द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया कांटेस्ट में मिसेज बिहार का चयन राजधानी पटना के एक होटल में हुआ.

जिसमे छपरा की राखी गुप्ता ने टॉप 25 प्रतिभागी को पीछे छोड़ते हुए टॉप मॉडल ऑफ बिहार का टाइटल अपने नाम किया. बिहार के विभिन्न जिले से प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में पहुंची थी. कांटेस्ट तीन राउंड में कराया गया. तीनो राउंड में निर्णायक मंडल द्वारा मार्क्स दिए गए. अंत में सभी मार्क को जोड़कर प्रतिभागियों को विभिन्न टाइटल से नवाजा गया.

श्रीप्रकाश ऑर्नामेंट्स की मालिक वरुण प्रकाश राजा की पत्नी राखी गुप्ता ने मिसेज बिहार के कांटेस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया. मिसेज बिहार के टॉप पांच प्रतिभागी दिल्ली में होने वाले मिसेज इंडिया कंटेस्ट में भाग लेंगे.

टॉप पांच प्रतिभागी राष्ट्रीय स्तर पर बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे. इसको लेकर प्रतिभागियों की तैयारी में लगातार आई ग्लैम द्वारा ट्रेंनिंग दी जाएगी.

टॉप मॉडल ऑफ बिहार का टाइटल जितने वाली राखी गुप्ता ने कहा कि आई ग्लैम द्वारा इतना बड़ा प्लेटफार्म देने किये किये इसकी शुक्रगुजार हूं. मिसेज बिहार में टाइटल जितने के बाद मुझे हौसला मिला है मैं मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम करूँ. मेरी इस सफलता में मेरे पति का सहयोग है. हौसला और आत्मविश्वास की बदौलत मैंने अब तक का सफर पूरा किया है. छपरा सारण की मैं बहु हूँ, मेरा सपना है कि मिसेज इंडिया का टाइटल जीतकर आपने शहर व जिला का नाम रौशन करूँ.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें