चिरांद घाट पर भव्य गंगा महाआरती का 20 जून को होगा आयोजन

चिरांद घाट पर भव्य गंगा महाआरती का 20 जून को होगा आयोजन

छपरा: सारणवासियों को भव्य गंगा महाआरती को देखने का सौभाग्य प्राप्त होगा. आगामी 20 जून को चिरांद के गंगा तट स्थित बंगाला बाबा घाट पर इसका आयोजन किया जायेगा. महाआरती में काशी के विशेषज्ञ 11 बटुक गंगा आरती की अगुवाई करेंगे. महाआरती के आयोजन से गंगा घाट पर नजर मिनी काशी जैसा नजारा लोगों को देखने को मिलेगा.

शनिवार को चिरांद विकास परिषद के तत्वावधान में गंगा महाआरती के भव्य आयोजन को लेकर बैठक हुई. स्थानीय शिशु विद्या मंदिर परिसर में आयोजन समिति की बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए. स्वांत रंजन की अध्यक्षता में हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि गंगा आरती वाराणसी के विशेषज्ञ 11 बटुकों के अगुवाई में होगी.

समारोह के सफल आयोजन को ले कई उप समितियों का गठन किया गया. इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में विशेष योगदान देने वाले विभूतियों को सम्मानित किये जाने का भी लिया गया.

बैठक में कृष्ण कांत ओझा, देवेश नाथ दीक्षित, गंगा समग्र के उत्तर बिहार के संयोजक श्री राम तिवारी, जिला संयोजक ज्योति शंकर मिश्रा, अखिल रंजन आदि उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें