सड़क हादसे में पांच साल के मासूम की मौत

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में ईद की खरीदारी करने परिवार के साथ बाजार निकले पांच साल के मासूम की मौत सड़क हादसे में हो गयी। बेलगाम सरकारी बस ने बच्चे को रौंद दिया। चक्के से दबने के कारण बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी।

इस घटना से गुस्साएं लोगों ने बस में सवार यात्रियों को उतारा और ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान लोगों ने बस में तोड़फोड़ भी की। सरकारी बस में लगे शीशे को चकनाचुर कर दिया। लोगों के हंगामे की वजह से इस दौरान यातायात भी बाधित हो गया। ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र की इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को शांत कराया। जिसके बाद यातायात बहाल हो सका।

आक्रोशित लोग मृतक के परिजनो को मुआवजा और बस के ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और उसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक पांच साल का बच्चा अपने माता-पिता के साथ ईद की खरीदारी करने बाजार गया था। मृत बच्चे की पहचान सोनबरसा निवासी अबू बकर के रूप में हुई है।

अबू बकर परिवार के साथ मोटरसाइकिल से मेंहदी हसन चौक पहुंचा था। तभी बैरिया की तरफ से आ रही एक सरकारी बस ने बाइक को टक्कर मारी दी जिसके बाद बस के पिछले चक्के से दबने के कारण बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। घटना के बाद बस का ड्राइवर भागने लगा, जिसे लोगों ने दौड़कर पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

वही बस में तोड़फोड़ भी की गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस के ड्राइवर को अपने कब्जे में लिया है। जिसके बाद उसे थाने पर लाया गया। जहां उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वही बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

0Shares
A valid URL was not provided.