यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेनों के संचालन अवधि का हुआ विस्तार

यात्रियों की सुविधा के लिए ट्रेनों के संचालन अवधि का हुआ विस्तार

Varanashi: रेलवे प्रशासन द्वारा यात्री जनता की सुविधा हेतु निम्नलिखित साप्ताहिक विशेष गाड़ियों के संचालन अवधि विस्तार किया गया है. इस आशय की जानकारी देते हुए जन सम्पर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए कई साप्ताहिक ट्रेन का विस्तार अगले आदेश तक निम्नवत् किया गया है.

इन ट्रेनों का हुआ है विस्तार

– 09057 ऊधना-बनारस साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि का विस्तार 03 सितम्बर, 2021 से अगले आदेश तक प्रत्येक शुक्रवार को किया जायेगा.

– 09058 बनारस-ऊधना साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि का विस्तार 05 सितम्बर, 2021 से अगले आदेश तक प्रत्येक रविवार को किया जायेगा.

– 09451 गांधीधाम-भागलपुर साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि का विस्तार 03 सितम्बर, 2021 से अगले आदेश तक प्रत्येक शुक्रवार को किया जायेगा.

– 09452 भागलपुर-गांधीधाम साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि का विस्तार 06 सितम्बर, 2021 से अगले आदेश तक प्रत्येक सोमवार को किया जायेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें